निर्दलीय MLA होशियार सिंह के खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप, ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर FIR दर्ज

0
278


धर्मशाला (राकेश भारद्वाज): हिमाचल प्रदेश के देहरा से निर्दलीय से निर्दलीय विधायक होशियार सिंह के खिलाफ एक ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पाईसा निवासी ट्रक ड्राइवर संजीत की शिकायत के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 2.30 बजे जब वह अपने तेल टैंकर की मरम्मत करवाने के बाद रानीताल से देहरा लौट रहा था, तो सुनेहत में परमार पेट्रोल पंप के पास रानीताल देहरा रोड़ पर विपरीत दिशा से एक सफेद फॉर्च्यूनर आ रही थी। गाड़ी तेज गति से थी इसलिए टक्कर न हो तो उसने अपने टैंकर को बाईं तरफ सड़क से नीचे उतार लिया। तभी फॉरच्यूनर भी सड़क से उतर गई और कोई टक्कर भी नहीं हुई।

संजीत का आरोप है कि ‘फॉरच्यूनर चालक ने वाहन को मोड़ दिया और उसका पीछा करके ट्रैफिक रोकते हुए एसयूवी को सड़क के बीच में खड़ा कर दिया। इस दौरान देहरा विधायक होशियार सिंह, मोहित गर्ग और सुभाष चंद सहित 4 से 6 व्यक्ति एसयूवी से बाहर आए। इसके बाद फॉरच्यूनर चालक ने उसे ट्रक से नीचे उतार दिया। वहीं विधायक ने भी मेरी पिटाई शुरू कर दी और अपने आदमियों को भी ऐसा करने के लिए कहा’।

संजीत की शिकायत के मुताबिक मोहित गर्ग ने उसकी पहचान की और जातिगत गालियां देना शुरू कर दिया। वहीं विधायक होशियार सिंह ने भी उसका पीछा किया और उसकी जाति के आधार पर उसके साथ दुर्व्यवहार किया।
फिलहाल विधायक होशियार सिंह और उनके साथ आए लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 504, 506, 34 और एससी/एसटी एक्ट की धारा 3 (I) के तहत मामला दर्ज किया गया है।