हिमाचल सरकार की नीतियों-कार्यक्रमों को सफल बनाएं अधिकारी- CM जयराम

0
160

ब्यूरो: शिमला में सीएम जयराम ठाकुर ने तमाम जिला उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। इसमें प्रदेश सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए प्राथमिकता के साथ काम करने के दिशा-निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि अधिकारी, विशेषकर फील्ड अधिकारी जैसे उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को कोविड-19 महामारी के कारण उत्पन्न हुई चुनौतियों को अवसर में परिवर्तित करने के लिए समर्पण और प्रतिबद्धता से कार्य करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी के कारण कठिन दौर से गुजर रहा है और हिमाचल प्रदेश भी इस चुनौती से अछूता नहीं है। उन्होंने कहा कि उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों ने प्रदेश में इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। उन्होंने कहा कि जिस गंभीरता और साहस से प्रशासन ने कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न चुनौती का सामना किया है, वह निःसंदेह ही प्रशंसनीय है।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के सख्ती से लागू होने के बाद अनलॉक के दौरान लोगों द्वारा बरती गई लापरवाही के कारण पिछले दो महीनों में प्रदेश में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है और बहुत से लोगों की जान भी गई है।