J&K: सुरक्षाबलों ने ट्रक में छिपे आतंकियों को विस्फोटक से उड़ाया, 4 शवों समेत भारी मात्रा में असलहा बरामद

0
145

ब्यूरो: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जम्मू के नगरोटा में टोल प्लाजा पर ट्रक में छिपे आतंकियों को मार गिराया गया है। ये मुठभेड़ सुबह करीब 5 बजे के आसपास शुरू हुई, जिसमें सुरक्षाबलों ने जब तलाशी के लिए ट्रक को रोकने की कोशिश की तो चावल की बोरियों में छिपे आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी।

इसके बाद करीब दो घंटे तक मुठभेड़ चलती रही और आखिर में सुरक्षाबलों ने ट्रक को ही उड़ा डाला। इस दौरान मुठभेड़ का फायदा उठाकर ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

मुठभेड़ खत्म होने के बाद ट्रक से 4 आतंकियों के शव निकाले गए। वहीं 11 AK-47 राइफल, 3 पिस्टल, 29 ग्रेनेड, 6 यूबीजीएल समेत बाकी संदिग्ध सामान बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें   किसानों ने ठुकराया गृहमंत्री अमित शाह का ऑफर, दिल्ली की घेराबंदी की पूरी तैयारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चारों आतंकियों ने बुधवार रात को सांबा में इंटरनेशनल बॉर्डर से घुसपैठ की थी और उसके बाद वे ट्रक में छिप कर जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर जा रहे थे। इस दौरान नगरोटा में टोल प्लाजा पर ट्रक को जब तलाशी के लिए रोका गया तो आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी और उसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here