IPL-2020: आज चेन्नई vs मुंबई के बीच टक्कर, धोनी ब्रिगेड के सामने रोहित की चुनौती

0
7

स्पोट्स डेस्क: IPL के 13वें सीजन का 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच आज शाम भारतीय समयनुसार 7:30 बजे से शारजाह में खेला जाएगा। बता दें दोनों टीमें मौजूदा सीजन में एक बार भिड़ चुकी हैं,जहां बाजी चेन्नई के हाथ लगी थी। चेन्नई के यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली CSK ने इस सीजन में अब तक खेले 10 मैचों में से 7 गंवाए हैं जबकि सिर्फ 3 मैचों में उसे जीत मिली है।

दूसरी ओर मुंबई की टीम 9 में से 6 मैच जीत चुकी है और वह प्ले-ऑफ से सिर्फ 2 जीत दूर है। बता दें चेन्नई को प्ले-ऑफ के लिए अपने बचे चारों मैच जीतने होंगे। इसके अलावा टूर्नामेंट में बाकी टीमों की परफॉर्मेंस से भी चेन्नई का भविष्य तय होगा। वहीं, शानदार फॉर्म में चल रही मुंबई का प्ले-ऑफ में पहुंचना लगभग तय है।

दोनों टीमों के महंगे खिलाड़ी

यह भी पढ़ें   हिमाचल सरकार की नीतियों-कार्यक्रमों को सफल बनाएं अधिकारी- CM जयराम

CSK में कप्तान धोनी सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। टीम उन्हें एक सीजन के 15 करोड़ रुपए देगी। उनके बाद टीम में केदार जाधव का नाम है, जिन्हें इस सीजन में 7.80 करोड़ रुपए मिलेंगे। वहीं, मुंबई में कप्तान रोहित शर्मा सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। टीम उन्हें एक सीजन का 15 करोड़ रुपए देगी। उनके बाद टीम में हार्दिक पंड्या का नंबर आता है, उन्हें सीजन के 11 करोड़ रुपए मिलेंगे।