चंबा में अब बेरोजगार युवाओं को मिलेगा रोजगार, जानिए कितनी पोस्टें?

0
8

चंबा ब्यूरो: चंबा जिले के उप-रोजगार कार्यालय तीसा में 27 अक्टूबर को होशियारपुर की वर्धमान यार्न एंड थ्रीड कंपनी कैंपस इंटरव्यू का आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी ट्रेनी ऑपरेटरों के 75 पद भरेगी। इसके लिए युवाओं की आयु 18 से 30 वर्ष तक निर्धारित की गई है, जबकि शैक्षणिक योग्यता आठवीं से जमा दो होनी चाहिए। चयनित युवाओं को तीन माह का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस दौरान उन्हें 7560 रुपये प्रशिक्षण भत्ता मिलेगा। सीनियर ट्रेनी बनने पर 8080 रुपये, प्रशिक्षण पूरा होने पर 12,600 रुपये प्रति माह मानदेय दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी।

जरूरी दस्तावेज
अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाणपत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय के प्रमाणपत्र, आधार कार्ड व बायोडाटा सहित उक्त तिथि को उप रोजगार कार्यालय तीसा में पहुंचे।

यह भी पढ़ें   दुनिया में सबसे पहले ब्रिटेन में कोरोना वैक्सीन की मंजूरी, अगले हफ्ते से लगेंगे टीके

आवश्यक सूचना
कोरोना महामारी को देखते हुए अभ्यर्थियों को शारीरिक दूरी के नियम का पालना करना होगा। मास्क का प्रयोग भी अनिवार्य होगा। अगर कोई अभ्यर्थी बिना मास्क पहुंचा तो उसे इंटरव्यू से बाहर कर दिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी अरविद चौहान ने युवाओं का आह्वान किया कि वे कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए कैंपस इंटरव्यू में भाग लें।